9308072041

our successful patient's ratio

heart

99%

heart

95%

heart

99%

Jharkhand Aushadhalaya

24 वर्ष पुराना झारखण्ड औषधालय एक ऐसा केंद्र है जो शुद्ध जड़ी-बूटी की दुनिया में पूरे भारत में दुसरा स्थान रखता है। जो लोग आज स्वास्थ्य के प्रति जागरुक है और जो लोग दवाईयो के साइद इफेक्ट से अवगत है वैसे लोगों के लिए झारखण्ड औषधालय एक वरदान से कम नहीं जहाँ पर बिना चीर फाड़ के सफल इलाज़ किया जाता है। झारखंड औषधालय एक भरोसेमंद और कारगर आयुर्वेदिक समाधान है जो लोगों को रोग मुक्त और स्वस्थ जीवन बनाए रखने में अहम भूमिका निभाता है।

झारखंड औषधालय शरीर के बाक़ी अन्गो के साथ-साथ मुख्यता दिलimages, गुर्दाimages और गॉलब्लेडरimages को पूरी तरह से रोग मुक्त करने में महारत हासिल कर चुका है।

वर्षों में झारखण्ड औषधालय कि पुरी रिसर्च टीम ने ऐसी दुलर्भ जड़ी-बुटीयों से दवाईयाँ। बनाई है। जिसके इस्तेमाल के बाद हमारे पूरे शरीर में एक ऐसा चमत्कारिक प्रभाव डालता है कि खराब हुए अंगो को तो अच्छा करता ही है साथ में हमारे स्वस्थ शरीर को भी भविष्य में बिमार होने से बचाता है। गठिया, साईटिका, युरिक एसिड, अर्थराईटिस, सुजन, अकड़न, जलन, एड़ी दर्द, घुटना दर्द, पीठ दर्द, कमर दर्द, कंधों में दर्द, सुनापन, हाथ पैर कि अंगुली टेढ़ा हो जाना, उठने-बैठने में असमर्थ, हड्डी-नस में झिनझिनी, नस दब जाना, हड्डी घिसना या बढ़ना, कार्टीलेज मज्जा कि कमी, हाथ-पैर-गर्दन में कम्पन एवं दर्द, पार्किन्शन, पुराना लकवा, बी–पी का बढ़ जाना, थाईरायड, शुगर के कारण जोड़ो में दर्द, कमर या पीठ का नस दब जाने के कारण असहनीय दर्द, सर्वाइकल दर्द, स्पाईनल दर्द का आयुर्वेद इलाज़। सभी प्रकार की दवा खाकर थक चुके मरीज भी सम्पर्क करें।

Accreditation & Certification

cert1
cert1
cert1